Ease MY Trip IPO - छप्पड़ फाड़ के बरसा पैसा - आखरी दिन 250 गुना Subscribe किया इन निवेशको ने।

Ease MY Trip के IPO का आज आखिरी दिन था। पहले दो दिन मे शानदार Subscription के साथ आज 10 मार्च इस IPO के आखरी दिन मे ही Ease MY Trip का IPO करीब 250 गुना छप्पड़ फाड़ के Subscribe हुआ है, इस Quota मे। 


इन निवेशको ने किया करीब 250 गुना Subscribe : 


Ease MY Trip का IPO 8 मार्च से 10 मार्च यानी आज तक खुला हुआ था। पहले दो दिन मे तो शानदार Subscription हुआ ही था। लेकिन आज आखिरी दिन मे भी इस IPO का छप्पड़ फाड़ के Subscription मिला है। 

खास कर के NII Quota यानी की Non Institutional Investors ने इस IPO के अपने Quota को करीब 250 गुना तक Subscribe किया है। 

जीस से यह चीज़ जाहीर हो रही है, की बड़े निवेशको का Ease My Trip के IPO मे बहुत Interest रहा है। 


Retail निवेशको ने भी किया इतने गुना Subscribe : 


जहा NIIs ने इस IPO मे अपने Quota को करीब 250 गुना Subscribe किया वही Retail निवेशक भी पीछे नहीं रहे। Retail निवेशको ने भी अपने Retail Quota को करीब 65 गुना तक Subscribe किया है। 

यानी की Ease MY Trip के इस IPO को लेकर Retail निवेशक भी बहुत उत्साहित है। 


QIBs ने किया इतने गुना Subscribe : 


जैसे NIIs और Retail निवेशको ने इस IPO को शानदार तरीके से Subscribe किया है, वही QIBs यानी की Qualified Institutional Buyers ने भी Ease MY Trip के इस IPO को करीब 50 गुना तक Subscribe किया है। 

इस तरह अगर देखा जाए तो इस IPO को लेकर करीबन सभी तरीके के निवेशक बहुत उत्साहित है। 


सभी को मिलाकर 100 गुना हुआ Subscribe : 


कुल मिलाकर आज आखिरी दिन मे सभी Quota को मिलाकर Ease MY Trip के इस IPO को करीबन 100 गुना से भी ज्यादा Subscription मिला है। 


इस दिन है Allotment और इस दिन है Listing : 


तीसरे दीन मे छप्पड़ फाड़ के Subscription मिलने के बाद अब सभी निवेशको को 16 मार्च का इंतज़ार रहेगा।क्यूकी उसी दिन पता चलेगा की उनको यह Ease MY Trip के IPO मे शेयर Allot हुए है, या फिर नहीं। 

साथ ही जिनको भी Allotment मिलेगा उनको 19 मार्च का इंतज़ार रहेगा। क्यूकी उसी दिन Ease MY Trip के IPO की Listing करीब 10 बजे से दोनों स्टॉक एक्स्चेंज NSE और BSE पर होगी। देखना यह है, की अब कितने प्रतिशत के Premium पर Ease MY Trip के शेयर की Listing होती है। 

Note : दोस्तो IPO मे निवेश कर के आप शेयर बाजार मे ही निवेश करते है, जो की बहुत ज्यादा रिटर्न तो दे सकता है, लेकीन बहुत जोखिम भरा भी है, इस लिए बिना सोचे समजे किसी भी IPO या फिर शेयर मे निवेश न करे। 

धन्यवाद। 



Leave Your Comments Here :


Comments