Bajaj Electricals Share Price - आज भी लगी 20 % की Upper Circuit - निवेशक हुए मालामाल।


दोस्तो पिछली post मे हमने Bajaj Electricals के Share के बारे मे और उसने 11 महीने मे दिये हुए 245 % के रिटर्न के बारे मे बात की थी। साथ ही यह भी जाना था की शूरक्रवार यानी पिछले हफ्ते के आखरी दिन उसमे 20 % का upper circuit लगा था उसके बारे मे बात की थी। 

उसके बाद आज भी Bajaj Electricals के शेयर मे बड़ा एक्शन देखने को मिला। 

आज भी लगा Bajaj Electricals के शेयर मे 20% का Upper Circuit: 


Bajaj Electricals के शेयर मे शुक्रवार को तो 20 % का upper circuit लगा ही था और वह बाजार के साथ करीब ₹1027 पर बंध हुआ था। 

लेकिन आज यानी 8 फरवरी के दिन भी Bajaj Electricals के शेयर मे 20 % का upper Circuit लगा था। इसके एक शेयर का दाम करीब ₹1106 हो गया था। इस तरह Bajaj Electricals के शेयर मे आज भी तेजी जारी रही थी। 

इस समय लगा था Upper Circuit :


Bajaj Electricals का शेयर वैसे तो आज खुला था ₹943 रुपए यानी की शुक्रवार के closing price से करीब ₹21 रूपए ऊपर, फिर कुछ देर मे करीब ₹937 का Low बनाया था। जिसके बाद वह धीरे धीरे बढ़ता गया। 

फिर करीब सुबह 11 बजे तक वह 20 % बढ़कर करीब ₹1106 पर पहुँच गया था। जो उसका upper circuit level था। हालांकी करीब 11 बजकर 20 पर उसमे लगी Upper Circuit खुल गई थी और वहाँ से वह धीरे धीरे फिसलना शुरू कर दिया था। और बाजार बंध होते करीब ₹1027 पर बंध हुआ था। लेकिन फिर भी एक दिन मे भी इतना रिटर्न कम नहीं होता। 

अब हो गया है 11 महीने मे करीब 314 % का रिटर्न :


पिछली पोस्ट मे हमने बात की थी की सिर्फ 11 महीने मे Bajaj Electricals के शेयर ने अपने निवेशको को करीब 245 % का रिटर्न दे दिया है। लेकिन अगर आज के दिन को  भी उसमे जोड़ा जाए तो करीब 11 महीने और 1 दिन मे Bajaj Electricals के शेयर ने अपने निवेशको को कुल मिलकर करीब 314 % का रिटर्न दे दिया है। 

इस तरह Bajaj Electricals के शेयर ने अपने निवेशको को केवल 11 महीने मे ही बहुत बड़ा पैसा बना कर दिया है। 

Note : शेयर बाजार मे बड़ा पैसा जरूर बन सकता है, लेकीन यदि आप सही कंपनी मे सही समय पर सही दाम पर निवेश करे सिर्फ तभी वरना शेयर बाजार मे आपको नुकसान भी बहुत हो सकता है। इस लिए बिना सोचे समजे किसी भी कंपनी मे निवेश ना करे।

यहा हमारा मकसद आपको यह दिखाना है, की शेयर बाज़ार मे पैसा बनता है, हम किसी भी कंपनी मे निवेश की सलाह नहीं देते है। 

धन्यवाद ।
  


Leave Your Comments Here :


Comments